आखिर क्यों दिव्यांका त्रिपाठी नहीं पहनती बिकनी, बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

मैं स्विमसूट और बिकिनी पहनने में बहुत शर्म आती है और इसी वजह से मैंने कभी स्विमिंग नहीं सीखी. ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन मैं क्या करूं मैं ऐसी ही हूं.दिव्यांका ने कहा कि मुझे ये सब करने से पहले अपने अंदर बहुत कॉन्फिडेंस चाहिए. जो खूबसूरत लड़कियां ऐसी फोटोज शेयर करती हैं उनमें बहुत कॉन्फिडेंस हैं.

दिव्यांका से जब पूछा गया कि उनके अंदर थोड़ा कॉन्फइडेंस आया है? इस पर उन्होंने कहा, नहीं ऐसी सिचुएशन नहीं आई है. मैं अभी भी इसको लेकर अजीब फील करती हूं. मेरे शर्मीले बिहेवियर के पीछे कोई लॉजिक नहीं है.

दिव्यांका का कहना है कि वह इन सब मामलों में काफी शर्मीली है. उनके अंदर इतना कॉन्फिडेंस नहीं है कि वह ऐसे बोल्ड आउटफिट्स पहने या उसमें फोटोज क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर करें. दिव्यांका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बिकनी में फोटोज शेयर नहीं करने की यही वजह है कि मैं बहुत शर्मीली हूं.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करती हैं. उन्होंने आज तक कभी अपनी बोल्ड या बिकनी में फोटोज शेयर नहीं की. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों वह सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर नहीं करती हैं.