Breaking News

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में जब हॉट सीट पर पहुंचे ज्योतिषाचार्य तो अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया ये सवाल

Loading...

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में इंदौर के रहने वाले ज्योतिषी पंडित हरिओम शर्मा पहुंचे। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति-11 में बुधवार को पहली बार हॉट सीट पर ज्योतिषाचार्य पहुंचे, जिनका नाम था पंडि‍त हरिओम। 12 सालों तक वेद पुराणों की शिक्षा लेने के बाद मध्यप्रदेश के इंदौर में रहने वाले पंडित हरिओम शास्त्री केबीसी में पहुंचे थे। इस गेम के दौरान ज्योतिषाचार्य ने अमिताभ बच्चन को ग्रहों की चाल के बारे में भी बताया।

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान गृहों से जुड़ी कई सारी बातें हुईं। इसी बीच अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट के बीच मंत्रो पर भी चर्चा हुई जिसके बाद अमिताभ ने खुद पंडित जी द्वारा कहा गया श्लोक पूरा किया था।सोनी टीवी द्वारा ऑफीशियल अकाउंट से बीत एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें पंडित हरिओम शर्मा एक श्लोक पढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं, कुछ लाइन पढ़कर पंडित जी रुक जाते हैं लेकिन अमिताभ उनको याद दिलाते हुए पूरा श्लोक सुना देते हैं। अमिताभ बच्चन के मुंह से श्लोक सुनकर खुद पंडित जी और सेट पर बैठी ऑडिएंस तालियां बजाना शुरू कर देती है। अमिताभ बच्चन अपनी बातों से काफी धनी है, चाहे उनके सामने हॉटसीट पर जो भी शख्स हो बिग बी हमेशा उससे रोचक बातें करते हैं।

Loading...

अमिताभ बच्चन से बातचीत में पंडित जी ने बताया कि मैं तीन दिन से हॉटसीट पर बैठने की कोशिश कर रहा था लेकिन आ नहीं पाया, मुझे जवाब तो सारे पता थे लेकिन मुझे कंप्यूटर की समझ नहीं है, तो मैंने अपनी बेटी से कहा कि हो सकता है मैं हॉटसीट पर ना पहुंच पाऊं और अमिताभ जी से बात कर पाऊं, तो इस पर मेरी बेटी ने कहा, पापा पहले सिपाही आते हैं, फिर मंत्री आते हैं फिर राजा आते हैं,आप चिंता मत करिए आप लिख लीजिए आप अमिताभ के सामने बैठेंगे। पंडित जी की इस बात को सुनकर बिग बी ने कहा कि सीधे आपने अपने आप को राजभोग में प्रवेश करवा दिया। शो में अभी पंडित जी का खेल बाकी है जिसे वे आज पूरा करने वाले हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!