व्हाइट कलर की साड़ी में नज़र आई अंकिता लोखंडे, तेजी से वायरल हो रही तस्वीर

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा ‘काश कभी मैं अपनी लाइफ में पीछे जा पाती, कुछ बदलने के लिए बल्कि कुछ चीजों को दोबारा महसूस करने के लिए. नॉस्टैलजिक महसूस कर रहीं हूं और मुझे अच्छा लग रहा है जहां से मैंने शुरुआत की थी वहीं आकर (मेरी जड़े/घर से दूर मेरा घर) मेरा ‘पवित्र रिश्ता’ का सेट. इस बार अकेले परफॉर्म करने के लिए गणपति बप्पा का आशीर्वाद चाहिए’.

अंकिता लोखंडे ‘पवित्र रिश्ता’ में गणपति इवेंट के रिहर्सल में जुटी हुईं हैं. इस साल एक्ट्रेस सोलो परफॉर्मेंस देंगी. पिछली बार मानव-रचना यानी सुशांत और अंकिता ने एक साथ परफॉर्म किया था. सुशांत को मिस करते हुए अंकिता ने अपनी व्हाइट कलर की साड़ी में स्टनिंग फोटो के साथ इमोशनल पोस्ट लिखा है.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) टीवी के फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) की वजह से घर-घर में पहचाने गए.

मानव और रचना का किरदार निभाते-निभाते दोनों करीब भी आ गए. इनकी जोड़ी को दर्शक भी बेहद पसंद करते थे. सुशांत तो अब दुनिया में नहीं लेकिन अंकिता लंबे समय बाद फिर से ‘पवित्र रिश्ता’ के नए सीजन में नजर आएंगी. इस सीजन में सुशांत का रोल शहीर शेख प्ले कर रहे हैं. अंकिता को एक बार फिर पुराने दिनों की याद आ गई.