शार्ट स्कर्ट पहनकर मोनालिसा किया ऐसा डांस , देखते रह गए लोग

इस वीडियो में वह हिना खान के लेटेस्ट सॉन्ग ‘बारिश बन जाना’ पर अपनी अदाएं बिखेर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है, ‘बारिश’ इसके साथ ही उन्होंने बारिश का इमोजी बनाया हुआ है।

 

मोनालिसा ने अपने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है। वीडियो को अब कई लोग शेयर कर रहे हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में लोग मोनालिसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस डांस वीडियो में मोनालिसा ब्लैक कलर की वाइट प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में थिरकती हुई नजर रही हैं। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं। वह एक पार्क जैसी खुली जगह में बारिश के मौसम का मजा लेते हुए डांस कर रही हैं। इसलिए लोग उन्हें कमेंट में ‘मोरनी’ कह रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस खूब छाई हुई हैं। लोग उनके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा।

मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और डांस वीडियोज के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी कड़ी में अब उनका एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनालिसा काफी जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं।