पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर 6 लाख रुपए उड़ा ले गया अपराधी, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बिहार के हाजीपुर में चौरसिया चौक के पास हथियारबंद अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर 6 लाख रुपए लूट लेने का मामला सामने आया है। हालां‎कि लूट की इस घटना के दौरान अपराधियों की सारी करतूतें पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ‎

मिली जानकारी में बताया ‎गया ‎कि दो की संख्या में आए अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर सोए कर्मचारी को जगाया और उसके बाद उसे गन प्वाइंट पर लेकर कैश काउंटर की ओर ले गया। वहीं, कर्मचारी को कब्जे में लेने के बाद अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी और फिर कैश काउंटर को जबरन खुलवाया।

काउंटर के खुलते ही अपराधियों ने उसमें रखे कैश लूट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर आराम से निकल गये। इसके संबंध में पंप कर्मी ने बताया ‎कि दोनों अपराधी ग्राहक बनकर आए थे, उसके बाद हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की। ‎फिलहाल, घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। वहीं, यह घटना रात्रि के करीब 1:00 बजे के आसपास बताई जा रही है। हालं‎कि, इससे पहले भी मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने कैश लूट की घटना को अंजाम देते हुए पंप के कर्मचारियों से 9 लाख रुपए लूट लिए थे।