कांग्रेस विधायक के पीए की बहन का था नाबालिग प्रेमी से ऐसा रिश्ता, हुआ खुलासा तो परिवार वालो ने…

पंजाब के तरनतारन जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादीशुदा महिला से मिलने उसके घर पहुंचे नाबालिग प्रेमी को महिला के घर वालों ने पहले पीटा और फिर करंट लगा कर निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं बेटे की मौत की जानकारी मिलते ही घर में मातम पसर गया। मृतक की पहचान गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया
यह मामला तरनतारन के कांग्रेसी विधायक धर्मवीर अग्निहोत्री के पीए मनप्रीत सिंह और उनके परिवार से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने 6 आरोपियों जिसमें मनप्रीत, मां राजकौर, प्रेमिका और उसके पति हिम्मत सिंह, जेठ धर्मप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने प्रेमिका और सास को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य लोग फरार हो गए।

कांग्रेस विधायक के पीए की बहन का था प्रेमी

पुलिस के मुताबिक नाबालिग पीए की बहन का नाबालिग से प्रेम संबंध, जिस कारण यह हत्या की गई है। यह घटना रविवार को दोपहर तीन बजे के करीब शेरों गांव में हुई जब नाबालिग शादीशुदा महिला से मिलने गया था। इसी दौरान घर वाले वापस आ गए और उन्होंने घटना को अंजाम दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के परिजनों ने लगाए आरोप

हत्या की सूचना मिलते ही नाबालिग के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक का पीए और उसका परिवार धमकी देता रहता था। अंजाम भुगतने को कह रहा था। यह एक साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है।