कैब ड्राइवर को नींद आने पर महिला ने 150 किमी किया ये काम, जानकर लोगो के उड़े होश

महिला ने बताया कि मैंने ड्राइवर से कहा कि अगर उसे सोना हो तो थोड़ी देर मैं ड्राइव कर लेती हूं. पहले तो उसने मना किया लेकिन बाद में मैंने स्टेयरिंग संभाल ली. शिकायत पर ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि कंपनी ने इसके लिए महिला से माफी भी मांगी है.

 

तेजस्विनी ने कहा- जब आधे घंटे का रास्ता बचा तो ड्राइवर जाग गया और कार चलाने लगा. उबर से शिकायत की तो ईमेल पर जवाब मिला कि ड्राइवर को कंपनी की ओर से सस्पेंड कर दिया गया है.

उबर ने इस घटना पर दुख जताते हुए माफी भी मांगी है. तेजस्विनी के मुताबिक, उन्होंने सबूत के तौर पर ड्राइवर के फोटो खींचे और वीडियो बना लिया था.

तेजस्विनी एक लेखिका हैं और फिल्मों के लिए कहानी लिखती हैं.कैब में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ या अभद्र व्यवहार का मामला सामने आता रहा है लेकिन इस बार उबर कैब ड्राइवर ने कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

दरअसल महाराष्ट्र में एक महिला ने उबर कार मंगाई थी. कुछ देर गाड़ी चलाने के बाद ड्राइवर को नींद आने लगी और उससे कार चलाई नहीं जा रही थी.

ये बात जैसे ही महिला को पता चली तो उसने ड्राइवर को सोने के लिए कह दिया और खुद पुणे से करीब 150 किलोमीटर कार चलाकर मुंबई पहुंची.

ये मामला 21 फरवरी का है. यह मामला तब सामने आया, जब 28 साल की तेजस्विनी दिव्या नाइक ने घटना के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

वीडियो के जरिए तेजस्विनी ने उबर कंपनी से ड्राइवर की शिकायत भी की. दिव्या ने कहा- मैंने पुणे से अंधेरी (मुंबई) के लिए उबर कैब बुक की थी.

शुरुआत में ड्राइवर लगातार फोन पर बात कर रहा था. मैंने उसे फोन से बात करने से रोका. उसने फोन रखा तो उसे नींद आने लगी. एक बार तो एक्सीडेंट होते-होते बचा.