पबजी के प्यार में बेटे को पागल होता देख घरवालो ने छीना फोन तो लड़के ने किया …

वर्तमान समय में इंटरनेट की दुनिया में अगर सबसे चर्चित गेम्स की बात करें तो इस लिस्ट में ‘Player Unknown’s Battlegrounds (PUBG)’ का नाम पहले नंबर पर आता है। इस गेम को बहुत ही कम समय के अंदर काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है।

रोज इस गेम के कई तरह के मामले सामने आ रहे है।जिनके बारे में जानकर रूह कांप जाती है। हमारे देश के लाखों युवाओं को भी यह अपनी चपेट में ले चुकी है और अब इसके खतरनाक परिणाम भी सामने आने लगे हैं।

दरअसल इस गेम का नशा ही कुछ ऐसा है कि लोग अपने जीवन के असली लक्ष्य को भूल जाते हैं। डाक्टरों के मुताबिक पबजी गेम बच्चों और युवाओं को हिंसक बना रहा है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपको काफी हैरानी होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला राजस्थान के गंगापूर से सामने आया है। यहां पर कुछ समय से एक युवक लापता है। परिजन उसकी तलाश की जा रही है। उसके परिजनों को युवक के गंगनहर में कूदने की आशंका थी, लिहाजा वे गंगनहर मेंं उसकी तलाश करते कल देर शाम को श्रीगंगानगर के समीप गांव नेतेवाला में हेड पर पहुंचे.

वहां एक शव मिला जो युवक का ही था.” इस मामले में पुलिस ने कहा कि, “आज सुबह बजीदपुरा के युवक ने दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसका पुत्र पबजी गेम के कारण तनाव में आ गया. उसे यह गेम खेलने की बुरी लत लग गई थी।