बॉय फ्रेंड के साथ बैठी एक युवती को निकट की झाडियों में खींच ले गए दो…

शहर के नवलखी मैदान में बॉय फ्रेंड के साथ बैठी एक अवयस्क युवती को दो शख्स निकट की झाडियों में खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गए. रावपुरा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर अलग अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक वडोदरा के नवलखी मैदान में गत रात्रि एक युवती अपने बॉय फ्रेंड के साथ बैठी थी. उस वक्त दो शख्स अचानक वहां पहुंच गए और युवती के साथ बैठे युवक के साथ मारपीट की और युवती का मुंह दबाकर उसे निकट की झाडी में खींच ले गए. जहां दोनों शख्सों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. घटना के वक्त पुलिस की पीसीआर वैन को किसी युवती की चीख पुकार सुनाई दी और उसमें सवार पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ युवती की खोजबीन शुरू कर दी. काफी तलाश के बाद युवती के झाडियों में मिलने के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए सयाजी अस्पताल ले जाया गया.

जहां युवती के साथ दो शख्सों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का खुलासा हुआ. पीड़ित युवती और उसके बॉय फ्रेंड से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने दोनों शख्सों का स्कैच तैयार कर मीडिया में जारी किया है. घटना के बारे में डीसीपी जोन-2 के संदीप चौधरी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 10 अलग अलग टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस जांच में डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की मदद से जांच कर रही है.