कोरोना के कारण आइसोलेशन में रह रहे रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, देखकर डर जाएंगे आप…

कोरोना वायरस के कहर के चलते कोई भी बाहर नहीं निकल रहा है और देशभर में बंद के आदेश दिए गए हैं। इस कारण लोग भारी तादात में आइसोलेशन में रह रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इससे पीछे नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले 22 मार्च को रणवीर सिंह पत्नी दीपिका के साथ कोरोना कमांडोज के लिए बालकनी से तालियां बजाते हुए दिखे थे। दीपिका ने इस दौरान घंटी भी बजाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज डेट 10 अप्रैल थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट खिसका दी गई है।

कोरोना के खतरे के बीच रणवीर सिंह ने अपने पुराने अंदाज में एक फनी पोस्ट शेयर किया है। इसमें रणवीर बड़े बालों और खतरनाक आंखों के साथ नजर आ रहे हैं। रणवीर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘जब आप क्वारेंटीन से बाहर आते हैं।’इस समय अभिनेता रणवीर सिंह भी आइसोलेशन में हैं और उन्होने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वो काफी डरावने नजर आ रहे हैं और निश्चित ही आपको वो एक जॉम्बी वाली फील देंगें।

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई लोग अपने-अपने तरीके से घर पर अकेले रहकर टाइमपास कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो घर पर बैठकर काफी बोर हो चुके हैं लेकिन अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए घर पर ही समय बिता रहे हैं। रणवीर का ये पोस्ट भी ऐसे लोगों के लिए काफी रिलेटेबल है। रणवीर सिंह घर पर बहुत घंटों तक टिककर बैठना पसंद नहीं करते हैं।