रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने पर आलिया ने किया ऐसा काम, देख मचा हडकंप

मंगलवार को नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी दी थी कि रणबीर कपूर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर ये जानकारी देते हुए लिखा, “रणबीर कपूर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वो दवाईयां ले रहे हैं और वो ठीक हो रहे हैं। वो होम क्वारंटाइन में हैं और सभी एहतियात बरत रहे हैं।”

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने कहा, “हम जिस चीज से गुजरते हैं, उसी से आगे बढ़ते हैं।” आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी हैं।

इस दौरान वो कोरोना संक्रमित हो गए। ऐसे में आलिया भट्ट और पूरी ब्रह्मास्त्र टीम के लिए चिंता की बात है क्योकि ये सभी साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन कर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद से उनके फैंस जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उनके लिए काफी चिंतित हैं।

आलिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने रणबीर के जल्द ठीक होने की कामना की है। उनकी इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के लव बर्ड्स आजकल फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी थे। ऐसे में रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने से आलिया को भी संक्रमण का खतरा हो गया। जिससे बचने के लिए उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया।