दीपिका-रणवीर के प्यार पर उठे सवाल, तो करण जौहर बोले: जो करना है करो

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन शुरू होते ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल पहले ही एपिसोड में बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट पहुंचे हुए थे. जहां दोनों की केमिस्ट्री ने एक बार फिर सबका दिल जीता, तो वहीं दूसरी ओर कपल ने अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं. जिसे लेकर दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि, इसी बीच करण जौहर ने इंस्टाग्राम लाइव किया, जहां उन्होंने अगले एपिसोड के गेस्ट को लेकर फैंस को हिंट दिया. इस दौरान फिल्ममेकर ट्रोलर्स पर भी भड़कते नजर आए हैं.

दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया था कि, वो रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में होते हुए दूसरे लोगों से भी मिली थीं. एक्ट्रेस ने पहले एपिसोड में बताया कि, डिफिकल्ट रिश्ते से निकलने के बाद वो सिंगल रहना चाहती थीं, लेकिन वो दोनों रिलेशनशिप में आ गए. एक्ट्रेस ने कहा कि, हम दोनों टेक्नीकली दूसरे लोगों से भी मिलने के लिए फ्री थे. इस बयान को देने के बाद दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर काफी हेट मिल रहा है.

क्यों भड़के करण जौहर?
अपने पर्सनल सीक्रेट्स खोलने पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्यार का काफी मजाक उड़ा है. इसी बीच करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया और कपल की ट्रोलिंग पर भी बात करते नजर आए हैं. उन्होंने इस दौरान कहा कि, ट्रोलर्स को जो कुछ भी करना है करते रहो, तुम लोगों को न ही कोई सुनने वाला है और न ही कोई देखने वाला है.
करण जौहर ने लाइव सेशन के दौरान बताया कि, जैसे ही एपिसोड टेलीकास्ट हुआ मैंने कपल के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग देखी. मैं बस इन सबको लेकर ये कहना चाहता हूं कि, न ही ये आपको कहीं ले जाएगी, न ही इससे आगे कुछ हासिल होने वाला है.

अगले एपिसोड में कौन आने वाला है?
जहां ट्रोलिंग पर बोलते हुए करण जौहर ने कहा कि, उन्होंने इन सब चीजों को सुनना ही बंद कर दिया है. तो उधर अगले एपिसोड को लेकर भी फैंस को कुछ हिंट दे दिए हैं. दरअसल पहले ही एपिसोड में करण जौहर ने खुलासा किया था कि, अगले एपिसोड में किसी सिब्लिंग की एंट्री हो सकती है. हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि, सनी और बॉबी देओल इस चैट शो में आ सकते हैं.