कियारा आडवाणी ने जूही चावला को कहा ऐसा, जानकर लोगो में मचा हडकंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक शो में जूही चावला को आंटी कहा और जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो कियारा ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि वो मुझे जान से मारेंगी। शो सोशल मीडिया स्टार पर कियारा आडवाणी ने अपने कॉम्पलिकेटेड फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बात की।

उन्होंने आशीष चंचलानी के साथ बातचीत में कहा, ‘मेरे नाना ने मेरी नानी से शादी की – ये उनकी दूसरी शादी थी। वो अशोक कुमार की बेटी थीं। तो शादी के हिसाब से मेरा रिश्ता अशोक कुमार से है।

कियारा आडवाणी ने कहा कि मेरे दादा के भाई सईद जाफरी थे। जब मैंने अपने मम्मी-पापा को बताना शुरू किया कि मैं फिल्मों में जाना चाहती हूं तो मुझे आए दिन उनके बारे में नई-नई बातें सुनने को मिलने लगीं। हालांकि दुखद बात ये है कि मैं उन दोनों से कभी भी नहीं मिली। कियारा आडवाणी ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उन्हें कभी भी फिल्म स्टोरी बिजनेस के बारे में नहीं बताया गया था।

कियारा ने कहा कि उनके माता-पिता बचपन से 2 ऐसे कलाकारों को जानते थे जिनसे वो कभी नहीं मिली हैं। एक जूही आंटी को छोड़कर, वो मेरे पापा को बचपन से जानती हैं। इस पर जैनिस ने कहा कि क्या आपने अभी-अभी उन्हें जूही आंटी कहा। जिस पर कियारा आडवाणी ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वो मुझे जान से मार डालेंगी। वो इकलौती इंसान हैं जिनसे मैं मिली हूं।’