कंगना रनौत के पॉर्न कहने पर सनी लियोनी ने दिया ये करारा जवाब, कहा अगर तुम…

आपको बता दें, कंगना रनौत पर जिस तरीके से सनी लियोनी ने ट्वीट कर हमला बोला है उस पर अब उन्हें फैंस का सपोर्ट मिल रहा है। सनी के फैंस कंगना के खिलाफ किए गए इस ट्वीट के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी की क्या कंगना सनी के वार पर पलटवार करती हैं या नहीं।

 

कंगना रनौत द्वारा किए गए इसी ट्वीट पर अब एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना का नाम लिए बगैर सनी ने कहा की कुछ लोग अक्सर उन लोगों के बारे में ज्यादा बात करते हैं जिन्हें उनके बारे में पता नहीं होता। सनी ने ट्वीट कर लिखा, “ये कितना मजेदार है कि आप लोगों के बारे में सबसे ज्यादा वहीं लोग बोलते हैं जिन्हें आपके बारे में सबसे कम पता होता है”।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते काफी समय से महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है। जिसके कारण वो पहले से ही सरकार के निशाने पर हैं तो वहीं, अब ड्रग्स मुद्दे पर वो पूरे बॉलीवुड के निशाने पर आ गई हैं।

बता दें अभी हाल ही में कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बताते हुए एक ट्वीट किया था। इसके अलावा भी कंगना ने एक ट्वीट कर एक्ट्रेस सनी लियोनी का जिक्र किया था।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, “एक लेखक सिर्फ इसलिए लॉच किया गया था क्योंकि उन्होंने ये कह दिया था कि सनी लियोनी को बतौर रोल मॉडल नहीं देखा जा सकता. कुछ झूठे फेमिनिस्ट को इस बात से दिक्कत थी कि सनी को पॉर्न स्टार क्यों कहा गया।