जब इमरान खान को एक लड़की ने अपनी कार पार्क करने को कहा, अभिनेता ने साझा किया मजेदार किस्सा

इमरान खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जाने तू या जाने ना से की थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हिट साबित हुई और वे रातों रात स्टार बन गए। इस फिल्म के बाद उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी। कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके इमरान फिलहाल लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान अभिनेता ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अभिनेता ने एक फैन के साथ हुई एक मनोरंजक घटना को याद करते हुए बताया कि एक बार एक महिला ने उनसे कार पार्क करने का अनुरोध किया था, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि वे कौन हैं।

इमरान ने बताया कि एक बार वे लंदन की सड़क पर टहल रहे थे, तभी उन्होंने एक महिला को कार पार्क के लिए जूझता हुआ देखा। अभिनेता ने बताया कि एक लड़की तेजी से कार से बाहर निकली और पार्किंग में सहायता का अनुरोध किया। इसके बाद इमरान ने उनकी कार को सही जगह खड़ी करने में उसकी मदद की।

अभिनेता ने हंसते हुए आगे बताया कि कार पार्क हो जाने के बाद उस लड़की ने उन्हें बार-बार धन्यवाद दिया, फिर अचानक उसे एहसास हुआ कि वे अभिनेता इमरान खान है। उन्होंने बताया कि उन्हें देखकर वह लड़की काफी उत्साहित हो गई और चिल्लाते हुए कहा कि ओह माई गॉड, यह आप हैं…।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी अब भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे अक्सर अपनी पिछली फिल्मों के बारे में बात कर प्रशंसकों को जोड़े रखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।