2 घंटे तक इस एक्टर को किस करती रही ये एक्ट्रेस, कहा अब हो रहा अफसोस

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि  है। फिलहाल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

 

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से पहली बार मिली थी।

हम आपको बता दें कैटरीना कैफ ने साल 2003 में आई फ़िल्म बूम से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह एक बी ग्रेड फिल्म थी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे फिल्मी सितारे मौजूद थे।

खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन की मौजूदगी में कैटरीना कैफ गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन करने में असहज महसूस कर रही थी।

यही वजह है कि कैटरीना कैफ ने बंद कमरे में लगातार 2 घंटे तक गुलशन ग्रोवर के साथ इस सीन का प्रेक्टिस किया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था.

उन्हें इस बात का आज भी अफसोस है। आज कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ खूब पसंद कि जाती है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जो फिल्म में किसी भी सीन को करने से पहले उसकी प्रैक्टिस करते हैं। खासकर जब कोई कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में नया होता है .

अक्सर किसी भी सीन को करने से पहले प्रैक्टिस जरूर करता है। आज हम आपको ऐसी ही 1 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने करियर की शुरुआत में लगातार 2 घंटे तक किसिंग सीन की प्रैक्टिस की थी, जिसका उसे आज भी अफसोस है। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।