पाकिस्तान में अभी – अभी हुआ ये, भागते नजर आए लोग

सुप्रीम कोर्ट ने डांट लगाई और अब सिंध प्रांत के सीएम ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है जो प्रांत में कोरोना के बढ़ते मामले से चिंतित हैं।

 

घरेलू मोर्चे पर विफल इमरान सरकार जनता का ध्यान भटकाने के लिए भारत से लगी नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी कराने में लगी है।

आपको बता दें कि संकट से निपटने के लिए लॉकडाउन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा गेंद को प्रांतों के मुख्यमंत्रियों के पाले में डालने की कोशिश पर सिंध के मुख्यमंत्री ने कड़ा प्रहार किया है।
सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह का बयान एक ऐसे समय पर आया है जब देश की सर्वोच्च अदालत ने कोरोना वायरस से निपटने के संघीय और प्रांतीय सरकारों के तरीके पर घोर निराशा जताई थी।
सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि ‘इस मामलें में संघीय सरकार किसी एक तरफ जाती दिखाई देती है तो प्रांत की सरकार दूसरी तरफ।’

कोरोना को लेकर पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है. आपको बता दें कि भारत में लॉकडाउन का मजाक उड़ाने वाली पाकिस्तान की इमरान खान सरकार कोरोना वायरस पर लापरवाही के कारण घर में ही घिर गई है। उपयुक्त पॉलिसी न हो पाने के कारण इमरान सरकार पर निशाना साधा जा रहा है।