लॉकडाउन में घर से बाहर निकली युवतियों के साथ हुआ ये, जानकर कॉप उठे लोग

गुमला की घटना में 12 युवकों के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज है। वहीं कर्रा की घटना में नौ लोगों के विरूद्ध केस दर्ज कराया गया है।

 

पुलिस ने सभी नौ को अरेस्ट कर लिया है। अरेस्ट लोगों छह नाबालिग हैं। खूंटी एसपी ने बताया कि पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

दो अप्रैल को तब अंजाम दिया गया जब दोनों लड़किया अपनी सहेलियों के साथ सरनाबाड़ी के पास बैठकर बातचीत कर रही थीं।
इसी बीच गांव के नौ युवक वहां पहुंचे। वे नाबालिगों को पकड़ने लगे, परंतु तीन नाबालिग भाग निकलीं। दो नाबालिगों को हैवानों ने पकड़ लिया और जंगल की ओर ले गए जहां घटना को अंजाम दिया।
उधर, गुमला में गैंगरेप की घटना को तब अंजाम दिया गया जब लड़कियां गांव के ही स्कूल के पास से दो दोस्तों से मिलकर लौट रहीं थीं।
CORONA__VIRUS से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच झारखंड से शर्मसार कर देने वाली खबरें सामने आ रही है। यहां भिन्न-भिन्न स्थानों पर लॉकडाउन में घर से बाहर निकली युवतियों से गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है।
पहली घटना खूंटी जिले के कर्रा क्षेत्र में हुई जबकि दूसरी घटना गुमला टाउन थाना इलाके में। दोनों जगहों पर 2-2 युवतियों को हवस का शिकार बनाया गया है। वहीं देवघर में ठढ़ियारा गांव में लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकली एक छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई।