सांसद राहुल गांधी को वायनाड दौरे के दौरान इस शख्स ने कर लिया ऐसे किस, वायरल हो रहा वीडियो

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को अचानक एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब वायनाड दौरे के दौरान एक युवक ने उन्हें किस कर लिया। राहुल वायनाड दौरे पर थे और गाड़ी में बैठे बैठे लोगों से मिल रहे थे। उन्हें किस किए जाने का वीडियो ANI ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी देश की सबसे मजबूत और भरोसेमंद माने जानी वाली सुरक्षा एजेंसी एसपीजी (SPG) के घेरे में रहते हैं लेकिन, उनके साथ हुई इस घटना ने उनकी सुरक्षा पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

वो लोगों से हाथ भी मिला रहे हैं कि तभी नीली शर्ट पहने एक युवक आता है और पहले हाथ मिलाता है और फिर गले लगातु हए राहुल गांधी के गालों पर किस कर लेता है। तभी वीडियो फ्रेम से बाहर किसी ने इस युवक को खींचकर पीछे किया है। इस घटना के बाद भी राहुल गांधी मुस्कुराते हुए लोगों से हाथ मिलाते और हाथ हिलाते नजर आते हैं। कुछ सैकेंड के इस वीडियो ने जल्द ही सोशल मीडिया पर क्रेज बना दिया है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब जनता ने राहुल गांधी के प्रति इस तरह प्यार जताया है। इससे पहले 14 फरवरी के दिन गुजरात में एक बैठक के दौरान एक औरत ने राहुल गांधी के गाल पर किस किया था। इतना ही नहीं 2014 में जब राहुल गांधी पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे तब भी एक युवक ने मिठाई की दुकान के बाहर किस किया था।

किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।