Ola Electric Scooter पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जानिए क्या है कीमत

हालांकि अभी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में लांच नहीं हुआ है। लेकिन इस स्कूटर के बारे में कई सारे दावे किए जा रहे हैं। हालांकि यह ज्यादातर दावों की पुष्टि नहीं हुई है। फिर भी जो दावे किए जा रहे हैं, उनके अनुसार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकेगा।

वैसे एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह स्कूटर 150 किमी तक जा सकेगा। इस प्रकार अगर यह आध चार्ज किया जाता है तो यह आराम से 75 से 80 किमी तक जा सकता है।

क्योंकि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी लांच नहीं हुआ है, इसीलिए कंपनी ने इसके दाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन इसको लेकर कयास हैं कि यह 1 लाख रुपये से लेकर सवा लाख रुपये के बीच तक का हो सकता है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में फुल एलईडी लाइटिंग के अलावा फास्ट चार्जिंग क्षमताएं भी दी जाएगी। वहीं फ्रंट डिस्क ब्रेक भी लगाने की बात है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी ने इसे लॉन्च करने से पहले ही बुकिंग का तरीका खोल दिया है। कंपनी ने कहा है कि लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 499 रुपये में बुक कर सकते हैं।

यह जानकारी कंपनी के सीईओ भाविष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर दी। कंपनी का कहना है कि यह बुकिंग अमाउंट पूरी तरह से रिफंडेबल है। ओला इलेक्ट्रिक ने बुकिंग के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन ओला स्कूटर बुक कराने की सुविधा उपलब्ध करा दी है। कंपनी का कहना है कि लांच के वक्त यह स्कूटर एडवांस बुकिंग वालों को प्राथमिकता के आधार पर दिया जाएगा।