अमेरिका के लिए वरदान बनी ये दवा, मरीज हो रहे तेजी से ठीक

हालांकि, वीडियो के बचाव के चलते डोनाल्ड ट्रम्प ने मास्‍क के बारे में कोई टिप्‍पणी नहीं की है। इस पुरे मामले में ट्रम्प के रुख में बड़ा परिवर्तन आया है। वही अब वह स्वयं मास्‍क पहन रहे हैं, और उसका खुलकर समर्थन भी कर रहे हैं।इस हिंदुस्तानी दवा पर ट्रम्प का दिल,

 

वही सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो को यूएसए में बड़े पैमाने पर शेयर किया जा रहा है। प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के सपोर्ट के साथ विपक्ष भी हरकत में आ गया।
सोमवार को भले ही व्हाइट हाउस ब्रीफिंग में, ट्रम्प ने दवा के इस्तेमाल को बढ़ावा देने वाले चिकित्सकों के एक ग्रुप के एक वायरल वीडियो को रफ़्तार देने के अपने निर्णय का बचाव किया, भले ही उनके खुद के प्रशासन ने कोरोना के विरुद्ध इसके प्रयोग के लिए इमरजेंसी अथॉरिटी वापस ले लिया।
खबर के मुताबिक, अमेरिका में एक बार मलेरिया रोधी दवा हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्विन चर्चा में है। मंगलवार को यूएसए प्रेसिडेंट डोनाल्‍ड ट्रम्प ने मलेरिया रोधी दवा के बचाव वाले इस वीडियो का समर्थन किया।
ह्यूस्टन के एक चिकित्सक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्विन को कोरोना के लिए सुरक्षित बताया गया है। इसमें फेस मास्‍क को भी आवश्यक नहीं बताया गया है।

खुश होकर कर दिया बड़ा ऐलान। दरअसल, बीते बहुत दिनों से दुनिया में सियासी हलचल बहुत तेज हो गई है। वही इस बीच ट्रम्प ने एक और भारतीय दवा को समर्थन दे दिया है।