भारत की इस हरकत से बौखलाए इमरान एक बार फिर दी धमकी, कहा :’हम मूकदर्शक नही बनेंगे…’

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान खुद के देश में आंतकी गतिविधि रोकने में नाकाम होने के बाद अब भारत पर इलज़ाम लगाने लगे है. आपको बता दें कि इमरान खान ने भारत को धमकी दी है. रविवार को इमरान खान ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं भारत और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट करना चाहता हूं कि अगर लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पार भारत अपने सैन्य हमले जारी रखता है तो पाकिस्तान मूकदर्शक बना नहीं रहेगा.’ दरअसल, पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन के बाद भारत जवाबी कार्रवाई करता है. इस जवाबी कार्रवाई से इमरान खान बौखला गए हैं.

गौरतलब है कि भारत की नीति कभी भी पहले हमला करने की नहीं रही है. ऐसे में पाकिस्तान की फायरिंग के जवाब में भारतीय सेना को कार्रवाई करनी पड़ती है. भारत सीमा पर शांति चाहता है, वहीं पाकिस्तान लगातार सीमावर्ती इलाकों में गोलीबारी कर रहा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान सीमावर्ती इलाकों में लगातार सीज फायर तोड़ रहा है. पाकिस्तान सीमावर्ती इलाकों में भारी मात्रा में मोर्टार दाग रहा है. शनिवार को भी पाकिस्तान ने दो बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. पाकिस्तान ने छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया, गोलीबारी की और मोर्टार दागे.

वहीं भारतीय सेना ने शनिवार को एक बयान में कहा था कि मेंढर सेक्टर में संघर्ष विराम उल्लंघन दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 1.15 बजे तक हुआ. भारतीय पक्ष ने इसका करारा जवाब दिया. इसके बाद पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार फिर से गोलीबारी शुरू कर दी थी.