मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर वोटिंग जारी, सीएम शिवराज ने डाला वोट

कांग्रेस सांसद नकुल नाथ को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छिंदवाड़ा के बरारीपुरा में एक मतदान केंद्र में प्रवेश करने से रोक दिया कांग्रेस सांसद नकुल नाथ, जो मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ के बेटे भी हैं, को कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छिंदवाड़ा के बरारीपुरा में एक मतदान केंद्र में प्रवेश करने से रोक दिया।

सिहोर: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डाला वोट

सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान चल रहा- मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी,मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन ने कहा, “सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। कहीं मतदान बाधित नहीं है, सभी जगह मतदान चल रहा है। प्रदेश में अभी तक 11.95% मतदान हुआ है।”

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और बीजेपी उम्मीदवार ने डाला वोट

मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर सुबह 9 बजे तक 11.13% मतदान दतिया: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना वोट डाला

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मतदाताओं से की मतदान की अपील

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “मैं लोगों से अपील करूंगा की कमल का बटन दबाएं। कमल का बटन गरीबों के लिए आवास लेकर आता है, यह कमल का बटन निशुल्क गेहूं लेकर आता है, यह बटन वंदे भारत ट्रेन लेकर आता है। मध्य प्रदेश में हम 150 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।” सोनकच्छ से कांग्रेस उम्मीदवार सज्जन सिंह वर्मा ने इंदौर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला

मध्य प्रदेश के मतदाताओं के नाम प्रियंका गांधी का संदेश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा, “आज चुनाव है और मुझे पूरा यकीन है कि मध्य प्रदेश की जनता घोटालों, चिकनी-चुपड़ी-झूठी बातों, लोगों को आपस में ही लड़ा देने की साजिशों और कुर्सी को जागीर समझने वाली मानसिकता को करारा सबक सिखायेगी। जनता हमें असीम स्नेह और समर्थन दे रही है। उसे इस बात की तसल्ली है कि अठारह सालों का कुशासन समाप्त होने वाला है और मध्य प्रदेश में सच बोलने वाली, लोगों की बात सुनने वाली, प्यार और अमन-चैन के रास्ते पर चलने वाली कांग्रेस सरकार आने वाली है।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन आपके प्यार का अंदाज साधारण बहुमत से न लगेगा। हमारी सरकार को प्रचंड और संपूर्ण जनादेश चाहिये, जिसकी आहट स्वयं आपके प्रेम और उत्साह से ही मिल रही है। आज अपने मन के तूफान को वोटों में बदल दीजिये। हमें इतनी ज़्यादा सीटें जिताकर विधानसभा भेजिये कि कोई हमारी-आपकी सरकार चुरा लेने या अगवा कर लेने का सपना भी न देख सके। मुझे पता है : आपमें यह शक्ति है।

जनता की जय। कांग्रेस की जय।
जय देश। जय मध्य प्रदेश।