वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा फायदा

टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 4 नए प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 24 रुपये से शुरू होती है। इसके साथ ही कंपनी ने 129 रुपये, 199 रुपये और 269 रुपये के प्लान्स भी पेश किए हैं।

इन सभी प्लान्स में यूजर्स को डेटा, कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इन प्लान के साथ यूजर्स को वोडाफोन प्ले और Zee5 का सबसक्रिप्शन मिलेगा। तो आइए जानते हैं कि बाकि प्लान्स में क्या खास है…..

वोडाफोन के 129 रुपये वाले प्लान की अगर बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी जिससे आप किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पैक में रोज 300 SMS और 2 जीबी डेटा भी मिलेगा। इस पैक की वैलिडिटी भी 14 दिनों की होगी। ऑन-नेट कॉलिंग मिनट को रात 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे इस्तेमाल किया जा सकेगा। दूसरे लोकल या नेशनल कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से शुल्क लगेगा।

वोडाफोन के 129 रुपये प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी जिससे वो किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पैक में रोजाना 300 SMS और 2 जीबी डेटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है। इस प्लान में वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

वोडाफोन के 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा इसमें 21 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल और रोज 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भेज जाएंगे। इस प्लान के साथ भी वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

269 रुपये वाले वोडाफोन प्रीपेड पैक अनलिमिटेड कॉल के साथ 4 जीबी डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड कॉल की कोई सीमा नहीं होगी। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है और यूज़र्स 600 एसएमएस भेज पाएंगे। ग्राहकों को Vodafone Play और Zee5 का एक्सेस मिलेगा।