Vodafone ने पेश किए तीन जबरदस्त प्लान

देश के टेलीकॉम बाजार में डेटा पैक्स को लेकर जंग चल रही है, इसमें सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने सस्ते डेटा पैक को लॉन्च कर रही हैं। साथ ही अपने पूराने डेटा पैक्स को भी अपडेट कर रही हैं।

वहीं, अब देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए 50, 100 और 500 रुपए के डेटा पैक को लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को बहुत सारी सेवाएं मिल रही है। हम आपको वोडाफोन के रिचार्ज पैक के बारे में बताने जा रहे है….

Vodafone के डेटा प्लान 

1. वोडाफोन ने 50 रुपए का डेटा प्लान ऑफर किया है। वोडाफोन इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 39.37 रुपए का टॉकटाइम दे रही है। वहीं, वोडाफोन के इस प्लान की वैधता सिर्प 28 दिनों की है।

2. वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए 100 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी उपभोक्ताओं को 100 रुपए का टॉकटाइम दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। इस प्लान में किसी भी यूजर्स को मुफ्त डेटा और कॉल की सुविधा नहीं मिल रही है।

3. वोडाफोन ने उपभोक्ताओं के लिए 500 रुपए का प्लान पेश किया है। इस प्लान तहत कंपनी यूजर्स को 500 रुपए का टॉकटाइम दे रही है और इसकी वैधता सिर्फ 84 दिनों की है। वहीं, ग्राहक इस फोन को वोडाफोन की वेबसाइट से भी ले सकते है।

बता दें कि Vodafone के ये तीनों प्लान  असम, बिहार, झारखंड, हरियाणा, केरल, मुंबई, पंजाब और दिल्ली-एनसीआर जैसे सर्किल में उपलब्ध है। उपभोक्ता वोडाफोन के इन प्लान का फायदा उठा सकते है।