वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान , कहा -धोनी की देखरेख में टीम इंडिया का…

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने नाम किया। सीएसके को चौथी बार चैंपियन बनाने में कई खिलाड़ियों का हाथ रहा। इसी लिस्ट में शामिल रहे भारत के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर।

जिन्होंने टीम की तरफ से टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट अपने नाम किए और फाइनल मुकाबले में भी अपने एक ओवर से मैच की तस्वीर पलटी। शार्दुल को इस प्रदर्शन का तोहफा भी मिला और सिलेक्टर्स ने उनको टी-20 विश्व कप की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि शार्दुल की कामयाबी के पीछे एमएस धोनी का काफी बड़ा हाथ रहा है। वीरू ने टीम इंडिया के लिए उभरते इस नए सुपरस्टार की जमकर तारीफ भी की है।

‘क्रिकबज’ के साथ बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा, ‘वह सीएसके की तरफ से इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। वह 11वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और उन्होंने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाकर मैच का रुख पलट दिया।

उनकी किस्मत तब से पलटी जब से वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जुड़े। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपनी ज्यादातर क्रिकेट सीएसके से जुड़ने के बाद खेली। सीएसके को जॉइन करने से पहले वह लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहते थे, लेकिन चेन्नई की तरफ से खेलते हुए उन्होंने इंडिया की वनडे और टी-20 दोनों टीमों में एंट्री मारी। जैसे मैंने कहा कि उनकी किस्मत चमकी, वो सिर्फ इस वजह से नहीं कि वह सीएसके की तरफ से खेले, बल्कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और विकेट भी चटकाए।’