हार्दिक पंड्या पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा – नहीं मिलेगा…

‘ यहां मनीष पांडे और यहां तक कि हार्दिक पांड्या के लिए भी मौका था। दोनों ने लगभग 15-20 रन बनाए, इसलिए उन्होंने मुझे और निराश किया। तीन मैचों की इस सीरीज में अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ तो वह पांडे थे। उन्होंने तीनों मैच खेले और बल्लेबाजी करने का मौका मिला। तीनों मौकों पर स्थिति चुनौतीपूर्ण नहीं थी कि उन्हें तेजी दिखानी थी।’

उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि पांडे ने मुझे सबसे ज्यादा निराश किया है। शायद उन्हें अब भारत के लिए वनडे मैचों में मौका नहीं मिलेगा, और मिलता भी है तो यह एक लंबा समय होगा। उन्होंने तीनों मैचों में स्कोर बनाने का मौका गंवा दिया। इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने मिडिल ऑर्डर में रन बनाए हैं तो ऐसे में चयनकर्ता पहले उन्हें ही प्राथमिकता देंगे.’

भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि टीम इंडिया के लिए सबसे निराशा रही हार्दिक पांड्या के बल्ले से योगदान ना देने को लेकर. उन्होंने पांड्या की आलोचना की। मनीष पांडेको लेकर उन्हें बहुत अफ़सोस हुआ.

तीनों मैचों में रन ना बना पाने का उन्हें सबसे ज्यादा अफसोस हुआ. पांडे ने तीन मैचों में 26, 37 और 11 रन बनाए। सहवाग का मानना है कि उन पर बहुत अधिक प्रेशर था। उनका मानना है कि पांडे की वनडे टीम से विदाई हो सकती है.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने लगातार 2 मैच को जीत कर सीरीज को अपने नाम कर लिया था. लेकिन आखिरी मैच में श्रीलंका ने जबरदस्त वापसी करी और भारतीय टीम को 3 विकेट से मात दी. आखिरी वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजो का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा. दुसरे वनडे मैच में भी दीपक चाहर के शानदार बल्लेबाजी और भुवनेश्वर के साथ साझेदारी मैच में जीत दिलवाई.