विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की ये फोटो , देख फैस हुए हैरान

कोहली ने कहा कि वह अपनी फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई में दो पशु आश्रयों के साथ आए हैं. भारतीय कप्तान ने खुलासा किया है कि दोनों आश्रय अब शुरू हो गए हैं. ये दोनों विवाल्डिस और आवाज के सहयोग से आए हैं.

बता दें कि आईपीएल 2021 में विराट कोहली की टीम नीली जर्सी में नजर आयेगी. आरसीबी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहकर अपना योगदान देने वालों का शुक्रिया अदा करने के लिए यह किया जा रहा है.

कोहली ने कहा कि हम यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि केंद्र तैयार है, और इस नेक पहल के माध्यम से बदलाव की उम्मीद है. अनुष्का शर्मा भी जानवरों पर अपने विचारों को लेकर काफी मुखर रहती हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

यह बताया गया है कि नया पुनर्वसन केंद्र घायल आवारा जानवरों के इलाज के लिए काम करेगा और विशेषज्ञों का एक समूह प्रक्रिया के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करेगा. इसी पर बात करते हुए विराट कोहली ने हमेशा नेक काम के लिए काम करने के लिए अपनी पत्नी अनुष्का की सराहना की और कहा कि वह उनसे ही प्रेरणा लेते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को एक पावर कपल के रूप में जाना जाता है. क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली और बॉलीवुड आइकन अनुष्का शर्मा हमेशा धर्मार्थ कामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं.

कोहली ने ट्वीट किया कि मैं जानवरों के कल्याण के प्रति अनुष्का के समर्पण की प्रशंसा करता हूं, और मैंने भी उनसे ही प्रेरणा ली है. यह हमारा सपना है कि हम अपने शहर के आवारा जानवरों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाएं.