कोरोना के खिलाफ जंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जुटाए इतने करोड़ रुपये, शेयर किया ये वीडियो

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें यह कपल कहता है कि कोरोना राहत के लिए रकम जुटाई जा चुकी है. इसके साथ ही विराट कोहली कहते हैं कि आप लोगों के बीच यह संभव नहीं था.

बता दें कि इस रकम को ACT ग्रांट्स को सौंपा जाएगा, जो जरूरतमंदों को ऑक्सीजन कंसट्रेटर्स, मेडिकल इक्विपमेंट्स आदि मुहैया कराने में मदद करेगी.

विराट कोहली ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा, “इस खुशी को बयान करने के लिए शब्द नहीं हैं. हमने टारगेट से ज्यादा रुपए जुटा लिए हैं. जिन लोगों ने भी इस कैम्पेन को सपोर्ट किया, शेयर किया और रुपए डोनेट किए हैं, मैं उन सभी को धन्यवाद बोलना चाहता हूं. हम कोरोना के खिलाफ जंग में एक साथ हैं. इससे मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्राउट फंडिंग के जरिए कोरोना राहत के लिए 11.39 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं.

#InThisTogether नाम से 7 मई को एक कैंपेन की शुरुआत की गई थी, जिसके 7 दिन बाद ही लक्ष्य के लिए निर्धारित की गई रकम जुटा ली गई है. खास बात यह है कि विरुष्का ने खुद इसमें 2 करोड़ रुपये का दान दिया है, जबकि MPL स्पोर्ट्स फाउंडेशन की ओर से 5 करोड़ रुपये डोनेट किए गए.