एयरपोर्ट पर स्पोर्ट्स लुक में नज़र आए विराट व अनुष्का, वायरल हुई यह तस्वीर

वेस्टइंडीज के विरूद्ध सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली लौट गए है. इस दौरान एयरपोर्ट उनके साथ उनकी पत्नी  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दिखाई दीं. एक साथ मुंबई लौटे विराट-अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए. बता दें कि इस बार वेस्टइंडीज के विरूद्ध हिंदुस्तान ने अच्छा प्रदर्शन किया था  सीरीज में जीत दर्ज की थी.

इस दौरान विराट कोहली  अनुष्का शर्मा स्पोर्ट्स लुक में थे. विराट कोहली अपनी सिग्नेचर स्टाइल में कैप लगाए हुए थे. साथ ही उन्होंने व्हाइट टी, ब्लैक डेनिम  ब्लैक जैकेट पहनी थी. वहीं उनकी अनुष्का ने भी उन्हीं की तरह ब्लू ब्लेजर, व्हाइट टी शर्ट, पैंट  चश्मा कैरी किया हुआ था. अनुष्का शर्मा इस लुक में स्टनिंग लग रही थीं.

क्रिकेट-बॉलीवुड वाला ये कपल हमेशा सुर्खियों में रहता है. खास बात ये है कि जब विराट कोहली कोई सीरीज खेलने हिंदुस्तान से बाहर जाते हैं तो भी अनुष्का शर्मा  विराट कोहली के साथ की फोटोज़ सामने आ जाती हैं. इन दोनों की फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं  लोग इनकी तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं. ऐसा नहीं है कि अनुष्का सिर्फ मैदान के बाहर ही विराट कोहली के साथ दिखाई देती हैं, कई बार अनुष्का उन्हें पवैलियन से चीयर करती भी नजर आती हैं.

वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का डिजिटल संसार में कदम रखने जा रही हैं. खबरें हैं कि अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले वेब सीरीज ”माई” जल्द रिलीज होने वाली है. इससे पहले अनुष्का जीरो में नजर आई थीं.

हाल ही में विराट कोहली के एक साक्षात्कार के वजह से भी यह कपल सुर्खियों में आ गया था. दरअसल, विराट कोहली ने अनुष्का से हुई पहली मुलाकात  उस दौरान हुई नर्वसनेस के बारे में खुलकर बात की थी. साथ ही विराट कोहली ने खुलकर उस दौरान के किस्से भी बताए थे.