सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी का वीडियो वायरल, देख मचा हडकंप

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के प्रमुख आरोपियों में से एक अनमोल बिश्नोई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। करण औजला और शैरी मान एक समारोह में गीत गाते हुए दिखाई दे रहे हैं और इनके साथ अनमोल बिश्नोई भी नाचता नजर आ रहा है।

एजेंसियों ने आशंका जताई है कि अनमोल अमेरिका में हो सकता है। वह इंटरपोल के रेड कॉर्नर नोटिस पर है। मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पंजाब पुलिस ने अनमोल को एक प्रमुख साजिशकर्ता माना था। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही यह सूचना मिली कि वह फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल कर भारत से भाग गया है।

उधर, गायक सिंगर करण औजला पर भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोप लगे थे, हालांकि इसका कोई सबूत नहीं मिला था, तब करण के लॉरेंस बिश्नोई से करीबी होने की बात सामने आई थी। करण ने इसका खंडन किया था, लेकिन इस वीडियो में करण औजला लॉरेंस बिश्नोई के भाई के साथ पार्टी में दिख रहा है। अब करण औजला भी एजेंसियों के राडार पर है।

हालांकि, वीडियो में नाचता दिख रहा युवक अनमोल है या नहीं, एजेंसियों की ओर से अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो अमेरिका का है। बहरहाल वीडियो की जांच की जा रही है। उधर, एजेंसियों की मानें तो मूसेवाला की हत्या के बाद कथित आरोपी अनमोल बिश्नोई फर्जी पासपोर्ट बनवाकर भारत से फरार हो गया था। इंटरपोल की मदद से जांच में जुटीं भारतीय एजेंसियां उसे भारत लाने का प्रयास कर रही हैं।