सोशल मीडिया पर वायरल खबर का हुआ खुलासा, क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का …

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का लैवेंडर सलवार सूट पहने माथे पर बिंदी लगाए बालकनी में बैठी नज़र आ रही हैं. अनुष्का की स्माइल इस तस्वीर का हाईलाइट पॉइंट है. यह तस्वीर उनके पापा ने क्लिक की है.

अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जब आपके डैड आपके परफेक्ट चाय टाइम पर कैंडिड फोटो क्लिक करें और कहें कि उन्हें आउट ऑफ़ फ्रेम कर देना लेकिन आपने ऐसा नहीं किया क्योंकि बेटियां!

क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ खेलने में बिज़ी हैं. वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने पेरेंट्स के साथ मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. अनुष्का प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण में हैं और जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. इससे पहले वह फ्री टाइम को अपने करीबियों के साथ बिताने का कोई मौका मिस नहीं कर रही हैं.

आपको बता दें कि अनुष्का और विराट ने 27 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं. प्रेग्नेंसी पीरियड में अनुष्का पूरी तरह आराम कर रही हैं. हाल ही में वह दुबई से लौटी हैं जहां विराट आईपीएल खेलने गए हुए थे.

अनुष्का ने विराट से 12 दिसंबर 2017 को शादी की थी. दोनों ने इटली के टस्कनी में गुपचुप शादी करके सबको चौंका दिया था. अनुष्का की पिछली फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी जिसका नाम ‘जीरो’ था. इस फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में थे. अनुष्का मां बनने के बाद अप्रैल 2021 से काम पर वापस लौट आएंगी.