वायरल हुई शनाया कपूर की ये तस्विर , देख लोग हुए हैरान

ऐसे में जब सोशल मीडिया पर शनाया के कपड़ों और पर्स की कीमत पता चली, तो लोग शनाया कपूर के इस लुक पर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया ‘इतना छोटा बैग दो लाख का?

ऐसा बैग तो वीकली बाजार से मिल जाता है।’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया ‘लैदर बैग ने इस लुक को बिगाड़ दिया है।’ वहीं, कई फैन्स को शनाया का लुक पसंद भी आ रहा है।

आपको बता लें कि शनाया के लुक से ज्यादा उनके बैग के बारे में चर्चा हो रही है। दरअसल, इन फोटोज में शनाया ने रेड कलर का मिनी बैग शोल्डर पर लटकाया हुआ है। Prada ब्रांड के इस लैदर पर्स की कीमत इंडियन करेंसी में ₹2,12,287 है। वहीं, शनाया की शर्ट Urban Outfitters लेबल की है, जिसकी कीमत ₹4,329 रुपए है।

हाल ही में शनाया की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में शनाया ने टू पैटर्न फ्रंट क्रॉप्ड शर्ट पहनी हुई है। उन्होने इस शर्ट के साथ शॉर्ट डेनिम को टीमअप किया हुआ है। वहीं, मेसी बर्न के साथ शनाया ने स्टाइलिश वाइट चश्मे के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

स्टार किड्स की सबसे बड़ी पावर यह होती है कि फिल्मों में अपनी एक्टिंग से नाम कमाने से पहले ही पब्लिक के बीच फेमस हो जाते हैं। वहीं, फिल्मों से ज्यादा लोग उनके स्टाइल और फैशनेबल अंदाज के कायल हो जाते हैं।

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं। शनाया अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने कई लुक्स की फोटो शेयर करती रहती हैं।