विजडन ने चुना साल के सर्वश्रेष्ठ पांच बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का नाम न देख लक्ष्मण ने जताई हैरानी

विजडन ने शनिवार को साल के सर्वश्रेष्ठ पांच बल्लेबाजों को चुना. लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज का नाम शामिल नहीं है. जबकि 2019 का साल रोहित के नाम रहा था. विजडन के 2019 के टॉप-5 खिलाड़ियों की लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम न देखकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने हैरानी जताई है.

विजडन ने चुने 2019 के सर्वश्रेष्ठ 5 खिलाड़ी

विजडन ने शनिवार को 2019 के सर्वश्रेष्ठ 5 खिलाड़ियों को चुना. विजडन की इस लिस्ट में पांच क्रिकेटरों में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और मार्नस लाबुशेन, एसेक्स के ऑफ स्पिनर साइमन हार्मर और एलिस पैरी को जगह मिली है.

वीवीएस लक्ष्मण हैं हैरान

विजडन की इस लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम ना देख, वीवीएस लक्ष्मण ने हैरानी जताई. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,

मुझे लगता है जो भी इस खेल को देखता है वह पांच खिलाड़ियों की इस सूची में रोहित का नाम नहीं देखकर हैरान होगा. हां, एशेज एक महत्वपूर्ण सीरीज है लेकिन विश्व कप एशेज से बड़ा है.

विश्व कप में पांच शतक लगाना बड़ी बात है. अगर आपको याद होगा तो उनका पहला शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ साउथैम्प्टन के एक कठिन विकेट पर था और वहां दूसरे बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी परेशानी हुई थी.