विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ किया ये, जानकर उड़े फैस के होश

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म सरदार उधम को लेकर तारीफ बटोर रहे हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसमें विक्की की दमदार एक्टिंग की खूब प्रशंसा हो रही है. इस बीच एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग रोके वाली खबर पर अपना रिएक्शन दिया है.

दरअसल, कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रोके वाली खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हालांकि ये खबरें महज अफवाह निकली थी और इसपर एक्ट्रेस की टीम ने सगाई की अफवाहों का खंडन किया था. अब एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की.

विक्की कौशल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अपने सगाई पर बात की. जब उनसे पूछा गया कि आपके रोका की खबर ने सोशल मीडिया काफी हंगामा किया था. आप सगाई कब कर रहे. इसपर एक्टर ने कहा कि यह खबर आपके दोस्तों द्वारा फैलाई गई थी. मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा जब सही समय आएगा. उसका भी टाइम आएगा.

गौरतलब है कि काफी लंबे समय से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे है. अक्सर दोनों एक -दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते पाए जाते है. कैटरीना ने विक्की की फिल्म सरदार उधम को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट पर फिल्म और एक्टर की तारीफ की.