विकी कौशल ने कटरीना कैफ संग मनाया अपना 34वां बर्थडे, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। साल 2021 में विकी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे और इस शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे सेलिब्रेशन है। इस खास दिन को विकी कौशल ने अपनी पत्नी के साथ बिताने का फैसला किया। कटरीना कैफ और विकी कौशल अभी अमेरिका में हैं और कैट ने अपने पति के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर विकी कौशल के साथ अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में विकी कौशल कटरीना कैफ को पीछे से हग करते दिखाई पड़ रहे हैं और दूसरी फोटो में विकी अपनी पत्नी कटरीना को हग करते हुए उनके गाल पर किस कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने लिखा, ‘न्यूयॉर्क वाला बर्थडे… माय हर्ट… बस सीधे-सीधे कर दो… आप हर चीज को बेहतर बना दोगे।’

विकी कौशल ने कटरीना की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘शादीशुदा वाला बर्थडे।’ लोगों के रिएक्शन की बात करें तो एक बार फिर लोग इन तस्वीरों को देखकर कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की आशंका जताते दिखाई पड़े। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या वो प्रेग्नेंट है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा- गुड न्यूज है क्या?