शादीशुदा महिलाएं चोरी – छूपे करती है ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

“मेरे लिए खुद की देखभाल करना हमेशा से मुश्किल रहा है, मैं कभी-कभी कितना अनजान और लापरवाह हो सकता हूं। लेकिन मैंने और मेरे पति ने शादी के बाद मुझे एक असली जांच दी।

 

अब मैं समझ गया हूं कि मैं अकेला नहीं हूं।” और कुछ अवसरों पर, उनका परिवार हमारे साथ रहा, जिसका मतलब था कि अधिक लोग परवाह करते थे। मुझे नहीं लगता कि मैं शादी के पहले साल में इसके लिए तैयार थी! ”

“अपने प्रेमी से अपेक्षा करना स्वाभाविक है, लेकिन कभी-कभी जब एक प्रेमी पति बन जाता है, तो उम्मीदें कई गुना अधिक हो जाती हैं। और यह एकतरफा नहीं था, उसने भी किया था। घर के काम का भुगतान करने से लेकर बिल भरने तक सब कुछ।

हम एक-दूसरे से अधिक निर्भर थे। जब हम डेटिंग कर रहे थे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और इसलिए मेरी शादी के पहले साल तक इन सभी बड़ी और छोटी जिम्मेदारियों को निभाना और अधिक उम्मीदों के साथ काम करना मुश्किल हो गया। ”

“शादी से पहले, मैं और मेरे पति डेटिंग चरण में थे। हम डेट पर गए और एक-दूसरे को खुश करने में बहुत समय बिताया। लेकिन एक बार जब हमने शादी की तो यह सब बदल गया। मेरी पहली डेट होने के लिए किसी और के लिए कोई” डेट “नहीं थी।

शादी का साल बहुत मुश्किल है। “उसने मुझे यह महसूस कराने की कोशिश करना बंद कर दिया कि 365 दिनों में से हमने अपने माता-पिता के साथ 300 दिन बिताए हैं।

अब जब मैं उस समय को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि मैं शादी कर लूंगी। पतियों ने यह पता लगा लिया है कि नवविवाहित रिश्ते को आसान बनाने के लिए तारीखों को कैसे रखा जाए।”

आपने कई जोड़ों से सुना होगा कि उनकी शादी का पहला साल सबसे मुश्किल था। लेकिन कईयों को यह कथन बहुत चौंकाने वाला लगेगा। उन्हें खुद को भाग्यशाली समझना चाहिए – जैसा कि कई अध्ययनों ने साबित किया है कि पहले 365 दिन सबसे कठिन हैं और कई जोड़े स्प्लिट्सविले के लिए जाते हैं। हमने शादी के पहले साल में 6 विवाहित महिलाओं से अपने विचार साझा करने के लिए कहा। वह कहता है: