वरुण धवन ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन , साथ में लोगो से की ये बड़ी अपील

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है। वरुण ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो टीका लगवाते हुए दिख रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में वो वेक्सिनेशन होने के बाद पोज दे रहे हैं। वरुण ने मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई है। वरुण ने पोस्ट को शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी लिखा – अद्भुत डॉक्टरों को धन्यवाद। प्रिक नहीं बनिए जाकर प्रिक लगवाइए यानि कि वैक्सीन लगवाइए।

बता दें कि फ़िलहाल वरुण धवन इन दिनों अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में वरुण और नताशा के घर एक पेट डॉग की भी एंट्री हुई है। उन्होंने अपने इस न्यू फैमली मेंबर का नाम जोई (Joey) रखा है।

पूरे भारत में महामारी कोरोना वायरस (COVID 19) के खिलाफ टीकाकरण (Vaccination) का अभियान जारी है और 18 वर्ष से अधिक उम्र के हर व्यक्ति को खुद को टीका लगवाने का मौका मिल रहा है ।

इस वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन एक सहारा बनकर सामने आई है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने टीका लगवाया है साथ ही लोगों को टीका लगवाने के लिए अपील भी की हैं ।

इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी अपनी वैक्सीन की पहली डोज (Varun Dhawan Takes First Dose of Vaccine) ली है। जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।