वंसदा से बीजेपी प्रत्याशी की कार में तोड़फोड़, कांग्रेस समर्थकों पर हमले का आरोप

 गुजरात के वंसदा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार पीयूष पटेल पर गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने कथित तौर पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान पीयूष पटेल वंसदा के झारी गांव में थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की। हमले में उनके सिर में चोट लग गई।

भाजपा ने कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है। घटना की रिपोर्ट वंसदा थाने में की गई, जहां पीयूष पटेल के समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की।

वंसदा गुजरात के 182 विधानसभा क्षेत्रों में से एक है। यह नवसारी जिले का हिस्सा है और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है।

89 सीटों के लिए मतदान जारी

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 89 सीटों पर मतदान जारी है। आज सौराष्ट्र-कच्छ और राज्य के दक्षिणी हिस्सों में 19 जिलों में फैली 89 सीटों पर वोटिंग हो रही है। कुल 788 उम्मीदवार मैदान में हैं।

गुरुवार को 14,382 मतदान केंद्रों पर सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। प्रमुख उम्मीदवारों में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घाटलोदिया से चुनाव लड़ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदन गढ़वी खंभालिया से, पूर्व कांग्रेस नेता और विरमगाम से भाजपा उम्मीदवार हार्दिक पटेल और जामनगर (उत्तर) से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा शामिल हैं।