उत्तराखंड के नेताओं ने सीएम योगी की खूब तारीफ, कही ये बात

यूपी में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के बाद, उत्तराखंड में योगी आदित्यनाथ के पहले सार्वजनिक आयोजन के मंच पर बुलडोजर, हिन्दुत्व, अयोध्या और काशी की गूंज रही। उत्तराखंड के नेताओं ने मंच से योगी आदित्यनाथ के हिन्दुत्ववादी एजेंडे और सख्त प्रशासक छवि की जमकर तारीफ की।

बिथ्याणी कॉलेज में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के नेताओं ने मुख्यमंत्री के रूप में योगी के कार्यों की खूब तारीफ की। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जब वो 1999 में अयोध्या गए थे, उस समय रामलला टैंट में थे, लेकिन अब वहां भव्य मंदिर बन रहा है।

इसी तरह काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर का भी कायाकल्प हो गया है, जो हम सबके लिए गर्व की बात है। पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि योगी ने यूपी में माफिया पर बुलडोजर चलाया तो दूसरे राज्य भी इसकी नकल कर रहे हैं। उन्होंने योगी को यूपी में माफिया राज समाप्त करने का श्रेय देते हुए कहा कि अब वहां माता-बहनें सुरक्षित महसूस करती हैं।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि महंत अवेद्यनाथ ने रामजन्म भूमि आंदोलन की नींव रखी, आज उनके शिष्य योगी आदित्यनाथ को अयोध्या में मंदिर निर्माण का अवसर मिल रहा है। शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने उन्हें देश में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि यूपी में बुलडोजर खूब चल रहा है।