उत्तराखंड : कांग्रेस की राजनीति में हलचल ,  हरीश रावत कर सकते है ये काम

पूर्व सीएम हरीश रावत अपने ट्वीट को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन बीते बुधवार को किया गया उनका ट्वीट उत्तराखंड कांग्रेस की राजनीति में हलचल पैदा कर गया। कांग्रेस का एक खेमा जहां मामले में चुप्पी साधे है वहीं, हरदा का खेमा सोशल मीडिया में खासा सक्रिय हो गया है। पूर्व सीएम के पक्ष में दर्जनों कैंपेन पिछले 24 घंटे में चला दिए गए हैं।

सोशल मीडिया में सबसे अधिक पसंद किए जा रहे नारों में ‘हरीश नहीं यह आंधी है, उत्तराखंड का गांधी है’ भी शामिल है। हरीश रावत के पक्ष में कैंपेन चलाने वालों में सबसे अधिक वे लोग शामिल हैं जो पार्टी में कभी न कभी उनके ईद-गिर्द रह चुके हैं। इनमें 2022 विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारी कर चुके कांग्रेसी भी हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम की बात की जाए तो हर तीसरी से चौथी पोस्ट हरीश रावत से जुड़ी हुई की जा रही है। समर्थकों द्वारा ‘हम हैं पहाड़ पुत्र के संग’, ‘जहां हरदा-वहां हम’, ‘सबकी चाहत हरीश रावत’, ‘हरदा हमारा आला दुबारा’ जैसे कैंपेन चलाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं पूर्व सीएम के जिस ट्वीट के बाद राजनीति गरमाई हुई है उसे भी 200 से अधिक लोगों ने शेयर किया है।