उत्तराखंड : अगले 24 घंटे में नैनीताल और बागेश्वर जैसे जिलों में भारी बारिश की संभावना, गिर सकती है आकाशीय बिजली

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे में नैनीताल, चंपावत और बागेश्वर जैसे जिलों में कई दौर की भारी बारिश की संभावना है। इसके अलावा कुमाऊं और गढ़वाल क्षेत्रों के पर्वतीय इलाकों में ज्यादातर स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ ही कुछ स्थानों पर आकाशीय बिजली भी गिर सकती है।

राजधानी देहरादून सहित राज्य के अधिकतर इलाकों में गुरुवार को बादल छाए हुए हैं। मसूरी में कल रात को बारिश हुई है। चमोली जिले में बुधवार रात से बारिश हो रही है। यहां मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे पागलनाला, क्षेत्रपाल, और कर्णप्रयाग में बंद हो गया है। मार्ग खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यमुनोत्री हाईवे जगह-जगह भूस्खलन, मलबा, बोल्डर आने से बाधित हो रखा है। बारिश के कारण हाईवे खोलने में दिक्कत हो रही है। गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात हेतु सुचारू है।

तेज बौछारों के साथ भारी बारिश की संभावना मौसम विभाग ने राजधानी देहरादून व आसपास के इलाकों में तेज बौछारों के साथ भारी बारिश की संभावना जताई है।

राजधानी दून व आसपास के इलाकों में कई दौर की बारिश की संभावना है। बुधवार को राजधानी दून व आसपास के इलाकों में बादल छाए रहे, कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई।