उत्तराखंड चुनाव : पीएम मोदी आज वर्चुअल रैली के जरिए लोगो को करेगे संबोधित, पढ़े पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 07 फरवरी को हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के 12 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल के जरिए संबोधित करेंगे। हरिद्वार के सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि संसदीय क्षेत्र के एक लाख से ज्यादा लोग इस रैली से सीधे जुड़ेंगे।

उत्तराखंड में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली चुनावी वर्चुअल रैली है। राज्य के अन्य चार संसदीय क्षेत्रों में भी उनकी वर्चुअल रैली के कार्यक्रम तय हो चुके हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. निशंक ने बताया कि हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा में चार से छह स्थान चिन्हित किए हैं, जहां लोग एकत्र होंगे और बड़ी एलईडी स्क्रीन के जरिए पीएम मोदी का भाषणा सुनेंगे। रविवार को मीडिया से बातचीत करते डा. निशंक ने कहा कि देश और अंतराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए लोगो में अति उत्साह है। पीएम मोदी उत्तराखंड को लेकर विशेष लगाव रहा है।

यही कारण है कि उन्होंने उत्तराखंड के विकास में अभूतपूर्व योगदान दिया है। चारधाम क्षेत्र को ऑल वेदर रोड से जोड़ने की हो या ऋषिकेश -कर्ण प्रयाग को रेल से जोड़ने अथवा केदारनाथ के भव्य स्वरूप को अंतराष्ट्रीय क्षितिज तक उभारने में प्रधानमंत्री मोदी ने उतराखंड को विश्व के मनचित्र में पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से आज उत्तराखंड की डबल इंजन की सरकार ने विकास के कई आयाम स्थापित किए हैं।