उत्तराखंड : भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने राहुल गांधी को कही ये बात , जानकर लोगो मे मचा हड़कंप

उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की आप नेता व दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी के बाद राजनैतिक भूचाल मच गया है।

नेताओं को ‘पाकिस्तान के पिल्ले’ कहने पर कांग्रेस और आप पार्टियों ने गौतम को आड़े हाथों लिया है। गौतम से बयान से नाराज उत्तराखंड कांग्रेस उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराएगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम के द्वारा अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रभारी के खिलाफ तहरीर दी और कड़ी कार्रवाई की मांग की। आपकी प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया की अगुवाई में कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे थे।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस सोमवार को प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन करेगी। आपको बताद दें कि महिला विंग की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजदूगी में दोनों नेताओं के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसका वीडियो रविवार देररात वायरल हो गया था।

भाजपा के फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान गौतम ने कहा कि ‘एक तरफ अफगानिस्तान में जहां महिलाओं की दुर्गति हो रही है। वहीं अफगानिस्तान जिसे पाकिस्तान स्पोर्ट करता है और वहीं पाकिस्तान जिसके पिल्ले हमारे दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल जी हैं और राहुल गांधी जी हैं। गौतम ने कहा कि यह दोनों नेता उत्तराखंड में सेना-सेना करते रहते हैं जबकि, बालाकोट एयरस्ट्राक का सबूत मांगनें वाले भी यही दोनों नेता थे। कहा कि आज भारत की लड़ाई पाकिस्तान व चीन से नहीं बल्कि देश के जयचंदों से है।

उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना भी साधा। कहा कि कांग्रेस नेतृत्व व अन्य कई नेताओं के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि वे अक्सर पाकिस्तान की भाषा बोलकर देश को कमजोर करने की कोशिश में लगे रहते हैं। ये लोग कश्मीर को सिर्फ मिट्टी का एक टुकड़ा बताते हैं, जबकि भाजपा के लिए यह भारत माता है। उन्होंने कहा कि ये सभी जयचंद प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में एकजुट खड़े हैं। भाजपा के हर कार्यकर्ता को इन जयचंदों का विरोध डटकर करना होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि आज अखंड भारत के नक्शे को बनाने की शुरुआत शुरू हो चुकी है।