उत्तराखंड : कोरोना प्रतिबंधों में ढील मिलने के बाद लोगो ने किया ऐसा, मसूरी में झरने के नीचे नहाते दिखे…

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तराखंड के मशहूर पर्यटन स्थल मंसूरी का है जहां भारी मात्रा में लोग झरने के नीचे नहाते हुए दिख रहे हैं। लेकिन लोगों की इस भीड़ में कोरोना जरा-सा भी डर नहीं दिखाई दे रहा है। भीड़ में मौजूद किसी एक व्यक्ति ने भी मास्क नहीं पहना है।

ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे कई बार शेयर किया जा चुका है. कई लोग इस वीडियो पर कमेंट करके इन्हें मूर्ख कह रहे हैं। मसूरी में कुलदी बाजार और माल रोड जैसी जगहों पर अक्सर भीड़ रहती है।

पर्यटकों की संख्या में वृद्धि के कारण नैनीताल में भी ऐसी ही स्थिति देखी गई। उत्तराखंड के अलावा, हिमाचल प्रदेश में भी पांच लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे।

उत्तराखंड का मशहूर पर्यटन स्थल मंसूरी इन दिनों टूरिस्टों से पटा पड़ा है। कोरोना प्रतिबंधों में ढील मिलने के बाद से सभी पहाड़ी इलाकों में लोगों की भीड़ छुट्टियां मनाने पहुंची है। लगभग सभी पहाड़ी इलाकों में होटल फुल हो चुके हैं.

गाड़ियाों की लंबी कतारें देखी जा रही हैं। मैदानी इलाकों में पड़ रही गर्मी से राहत पाने के लिए लोगों ने पहाड़ों का रूख तो किया लेकिन वहां जाकर वे कोरोना को भूल गए। लोगों के ऐसे ढेरों वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग भारी मात्रा में बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए बिना देखे जा रहे हैं।