उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री की बिगड़ी तबीयत, नाक से निकलने लगा खून…

उत्तर प्रदेश सरकार में अब तक कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिल चुकी है. योगी सरकार में मंत्री जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

वहीँ बताया जा रहा है कि उप मुख्यमंत्री पूरी तरह ठीक हैं. मथुरा के लिए निकल चुके हैं. दिनेश शर्मा की तबीयत ऐसे समय बिगड़ी है, जब उत्तर प्रदेश में कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. कोरोना वायरस से संक्रमित यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालात बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई में एडमिट कराया गया था.

वहीँ इसके बाद मेडिकल टीम को बुलाकर उनका चेकअप कराया गया. अब वह ठीक हैं और आगरा से मथुरा जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा में सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे. इस दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा. बैठक में मौजूद अफसरों ने फौरान मेडिकल टीम बुलाई और चेकअप कराया गया.

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ते ही जा रहा है, आपको बता दें कि ऐसे में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की आगरा में एक बैठक के दौरान सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमण से निपटने को लेकर बैठक कर रहे थे, उसी दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब गई.