उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा – बीमारी के सामने…

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के मुफ्त लगने की घोषणा की. सरकार ने राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा की कि वो टीके लगवाएगी।

हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हैं। भारत सरकार का टीका हम भी लगवाएंगे। टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।’

सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने अखिलेश यादव से माफी मांगने की मांग की थी।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी।

इसके लिए अखिलेश को माफ़ी मांगनी चाहिए।’ बता दें, अखिलेश यादव ने पहले कहा था कि ये बीजेपी की वैक्सीन है। जब उनकी सरकार आएगी तो वे खुद भी टीका लगवाएंगे और लोगों को भी मुफ्त में लगवाएंगे।

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि बीमारी के सामने एक टीका ही है जो हम सबको सुरक्षित रख सकता है, इस बात को समझने में इन्हें इतना समय लगा। अभी भी इनका बयान ठीक नहीं है, देश के प्रति इनकी सोच बहुत हल्की है।

दरअसल, सोमवार को पीएम मोदी के राष्‍ट्र के नाम संबोधन और सपा सरंक्षक मुलायम स‍िंह यादव के कोरोना वैक्‍सीन की डोज लेने के बाद आज समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि अब वे भारत सरकार का टीका लगवाएंगे। हालांकि, पहले उन्‍होंने इसे बीजेपी का टीका बताते हुए विरोध किया था।