इसी तकनीक का प्रयोग करके बॉलीवुड के इन खानों को मिला पिता बनने का सुख

इस वर्ष के आखिरी में अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म गुड न्यूज़’ लेकर आ रहे हैं। उनकी फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसी तकनीक का प्रयोग करके कई बॉलीवुड सितारे असल जीवन में ‘गुड न्यूज’ सुना चुके हैं। बात यूं है कि इसी तकनीक के जरिए सरोगेसी होती है। इस ​तकनीक कई बॉलीवुड स्टार को बनाया पिता

सोहेल ख़ान : सोहल ख़ान व उनकी पत्नी सीमा ख़ान ने भी सरोगेसी के ऑप्शन का चुनाव किया था। इन्होंने अपने पहले बच्चे निर्वाण के पैदा होने के 11 वर्ष बाद सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। इस सरोगेट बच्चे का नाम योहान है।

आमिर ख़ान : दिसंबर 2011 में आमिर ख़ान व किरण राव ख़ान के घर में सरोगेसी के जरिए बच्चे ने जन्म लिया। इस बच्चे का नाम आज़ाद राव ख़ान है। इस मुद्दे को लेकर किरण राव ने एक साक्षात्कार में बोला था कि मैं इस मुद्दे में ओपन रहना चाहती हूं।

शाहरुख़ ख़ान : शाहरुख़ ख़ान व गौरी ख़ान ने अपने तीसरे बच्चे के लिए सरोगेसी का ही प्रयोग किया था। मई, 2013 में अबराम ख़ान ने इस परिवार में कदम रखा था। अबराम उन स्टार किड्स में शामिल है, जिनके सोशल मीडिया में भी फैंस हैं व उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद किया जाता है।

करण जौहर : करण जौहर ने अभी तक विवाह नहीं की है, मगर वह सरोगेसी की मदद से रूही व यश के सिंगल फादर बने हैं। करण जौहर ने इस बारे मे सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि भी की थी। हालांकि, इस मुद्दे पर करण ज्यादा नहीं बोलते।

तुषार कपूर : तुषार कपूर अपने सिंगल फादर होने को लेकर बहुत ज्यादा बोल्ड व ओपन हैं। तुषार करण जौहर से पहले सरोगेसी की मदद से पापा बने थे। उनके बेट का नाम लक्ष्य है।