WhatsApp का इस्तेमाल करने वाले जान ले ये बात , वरना हो जाएंगे परेशान

अगर आपका फोन एक आउटडेटेड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा है तो आपके फ़ोन में जल्द व्हाट्सऐप चलना बंद हो सकता है। ऐप निर्माताओं की माने तो जिन लोगों ने स्मार्टफोन को अपडेट नहीं किया होगा वह लोग व्हाट्सऐप का एक्सिस खो सकते हैं।

एप्लिकेशन निर्माताओं ने यूजर्स को यह सलाह दी है कि वह अपने डिवाइसिस को ऑपरेटिंग सिस्टम को ऊपर दिए गए वर्जन में अपडेट करते रहें। अपडेट न करने वाले लोगों को या तो नया स्मार्टफोन खरीदना होगा या व्हाट्सएप के अलावा किसी और एप्लीकेशन की तलाश करनी होगी।

WhatsApp यूजर्स के लिए नया मोबाइल खरीदने के लिए सिर्फ दो महीने हैं। ऐसा नहीं करने पर वह अपने खातों तक पहुंच खो सकते हैं। अगर वे एक नया मोबाइल खरीद सकते हैं, तो कोई बात नहीं, लेकिन अगर वे नहीं खरीद सकते, तो उन्हें परेशानी होगी।

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp का इस्तेमाल इस समय दुनियाभर के करोड़ो यूजर्स कर रहे हैं। कंपनी अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर बनाने और उन्हें नई सुविधाएं देने के लिए लगातार ऐप में अपडेट लाती रहती है।

आज हम आपको जो बात बताने वाले हैं उससे काफी लोगों को झटका लगेगा, क्योंकि एचटी टेक की खबर है कि जल्द व्हाट्सऐप कई मोबाइलों पर काम करना बंद कर देगा।