12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक सेल व ऑफर्स उपलब्ध, डिस्काउंट ऑफर में जानिए स्मार्टफोन की कीमत

साल 2019 के समाप्त होने से पहले यूजर्स के लिए कई सेल व ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं, जिसमें कम कीमत के साथ ही आकर्षक डिस्काउंट में स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिल रहा है. ऐसे में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने भी Samsung Carnival sale का आयोजन किया है.

12 दिसंबर से शुरू हुई ये 14 दिसंबर तक चलेगी और इसमें Galaxy सीरीज के कई स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस सेल में आप Galaxy A50 से लेकर Galaxy Note 10 और Galaxy S10 सीरीज को उनकी मौजूदा कीमत से बेहद कम में खरीद सकते हैं.

लॉन्च हुआ यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Carnival sale केवल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर ही उपलब्ध है और इस में फोन की खरीददारी पर यूजर्स को आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा. सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Galaxy Note 10 और Galaxy S10 सीरीज की खरीददारी के के लिए अगर आप ICICI Bank के कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको नो कोस्ट ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 6,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा.

इस आकर्षक सेल के दौरान आप Samsung के किसी भी स्मार्टफोन के बैक कवर और टैम्पर्ड ग्लास को 199 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसके अलावा कई डिवाइस को मौजूदा कीमत से कम कीमत में खरीदने के साथ ही एक्सचेंज ऑफर में खरीदने का यह शानदार मौका है. इस सेल में Samsung के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर 6,000 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. Galaxy Note 10 सीरीज को 69,999 रुपये की शुरुआती में खरीदा जा सकता है. वहीं Galaxy S10 सीरीज की 47,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध है.